देहरादून।  कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए देशव्यापी लाक डाउन लागू किया गया है जिसके कारण महानगरों में फंसे हुए मजदूर एवं कामगारों को अपने घर आने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।  इन लोगों की समस्याओं की ओर ध्यान पूरे देश का है। भारतीय जनता पार्टी के बदरीनाथ के विधायक  श्री महेन्द्र भट्ट ने प्रधानमंत्री को सुझाव दिया है कि मजदूरों और कामगारों को घर पहुंचाने के लिए ट्रेनों एवं बसों का संचालन शुरू किया जाए।
सोशल मीडिया पर जारी अपने संदेश में श्री भट्ट ने कहा है कि- ”मोदी जी मुझ से पेज और ट्विटर से जुड़े हैं, मैं मोदी जी से एक निवेदन करना चाहता हूँ। आज गाजियाबाद में घर जाने वाले लोगो ने दिल दहला दिया,इससे कोरोना की बीमारी और बढ़ेगी।मेरा एक सुझाव है, ट्रेन,और बसों का संचालन प्रारम्भ कर दिया जाय,ट्रेन को सेनिटाइजर रेल विभाग करे और बसों को राज्य परिवहन निगम। हाँ सरकार के डिस्टेन्स के नियम को फॉलो करना चाहिए, बस सीट के आधे सवारियों को ही जाने की अनुमति मिले।तथा राज्य सरकारें अपने राज्य में आने वाले प्रवासियों के कोरोनटाईन की उचित ब्यवस्थाये करें। जाँच हर स्टेशन हो,ऐसी भी व्यवस्था जरूरी है और जो लोग बाहर से आ रहे हैं, उनसे भी निवेदन है कि वे सुरक्षित रहें। खुद भी बचें और अपने परिवार को भी बचाएं।”
आप देखने वाली  बात यह है कि क्या देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी अपने ही पार्टी के विधायक के सुझाव को मानेंगे या नहीं।