देहरादून। कुमाऊंनी गायक इंदर आर्या के लोकप्रिय गीत गुलाबी शरारा को यूट्यूब से हटा दिया गया है। इन्दर आर्य के इस गाने पर एक कॉपीराइट स्ट्राईक आने से उनका ये सुपर हिट गाना यूट्यूब चैनल से हट गया है। सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाले इस कुमाऊँन गाने पर यूट्यूब पर 14 करोड़ व्यूज आए थे। यूट्यूब से इस गाने को हटा दिए जाने के बाद इंदर आर्य के प्रशंसकों में मायूसी छा गई है।
140 मिलियन यानी 14 करोड़ व्यूज वाले इस गाने को यूट्यूब से क्यों हटा दिया गया। इसकी वजह सामने आने के बाद लोग हैरान हैं। कुमाऊंनी गायक इंदर आर्या के गाने गुलाबी शरारा पर एक कॉपीराइट स्ट्राईक आने से उनका ये सुपर हिट गाना यूट्यूब चैनल से हट गया है। दावा है कि इस गीत की धुन एक पुराने पहाड़ी गीत से मिलती जुलती है।
गुलाबी शरारा के लांच होने के बाद से लोग इंदर आर्य को फाॅलो करने लगे थे, साथ ही इस गाने को जमकर इंजाॅय कर रहे थे। इस गाने पर लाखों रील बन चुकी है। साथ ही हर कोई इस गाने पर अपनी खास परर्फोमेंस देने को बेताब नजर आ रहा था।
बता दें कि देश विदेश की​कई नामी हस्तियां पर गाने पर थिरकती हुई नजर आ चुकी हैं। इस गीत को उत्तराखंड के लोकगायक इंदर आर्य ने आवाज दी है। इंदर ने 20 साल तक होटल में शेफ की नौकरी की। इंदर बताते हैं कि करीब 15 साल तक उन्होंने राजस्थान, हरियाणा और पंजाब के कई होटलों में बतौर शेफ काम किया।
हालांकि गीत, संगीत से उनका जुड़ाव बचपन में ही हो गया था। इंदर आर्य अब तक पांच सौ से अधिक गाने गा चुके हैं। उनके 20 गानों को करीब दो करोड़ और लगभग 50 गानों को 10 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इंदर का सबसे पहले तेरो लहंगा हिट हुआ और अब गुलाबी शरारा हिट हो गया है।