देवप्रयाग। उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री व उक्रांद के नेता फील्ड मार्शल दिवाकर भट्ट की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है, जिससे भट्ट को गंभीर चोटें आई हैं। उनके तीन अन्य साथी भी घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार देवप्रयाग के नजदीक पन्त गांव देवप्रयाग के नजदीक पन्त गांव में एक जनसभा में सम्मलित होने जा रहे थे, रास्ते में टायर फटने से गाड़ी पलट गई। देवप्रयाग में प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत उन्हें देहरादून रेफर किया गया। देवप्रयाग से श्री भट्ट को चॉपर से देहरादून लाया गया। देहरादून में इंद्रेश हॉस्पिटल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। सी.टी. स्कैन आदि सभी प्रारम्भिक जाँच कराई गयी हैं, हल्की कंधे में भी चोट आई है, लेकिन फिर भी उनकी स्थिति बेहतर है । इमरजेंसी में उपचार के उपरान्त उनको प्राइवेट वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री दिवाकर भट्ट अपने तीन अन्य साथियों मनोज भट्ट, कमल व लक्ष्मण बागड़ी के साथ हरिद्वार से कीर्तिनगर की ओर जा रहे थे। बताया गया कि जब वे देवप्रयाग से करीब पांच किमी पहले पंतगांव के पास पंहुचे कि उनकी स्कार्पियो के टायर फट गये, इससे वाहन में सवार सभी चारों लोगों को चोटें आई हैं।

केन्द्रीय प्रवक्ता विजय बौड़ाई ने बताया कि श्री भट्ट जी स्वस्थ हैं तथा चिंता की कोई बात नही है ।