1-उत्तराखण्ड पुष्कर सिंह धामी मंत्रिमंडल में रिक्त चल चल रहे चार मंत्री पदों को भरने की तैयारी। लोकसभा चुनाव के परिणाम और आगामी कार्यक्रमों व उपचुनावों को लेकर मंगलवार को दिल्ली में होने वाली भाजपा की बैठक से धामी मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा हो सकती है।

2-उत्तराखंड टिहरी केे बौराड़ी स्टेडियम के पास नशे में धुत कार सवार जाखणीधार ब्लॉक के एडीबीओ ने पैदल चल रही महिला और दो बच्चों को रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल महिला और दोनों बच्चों को स्थानीय लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां तीनों की मौत हो गई। घटना से गुस्साये स्थानीय निवासियों ने आरोपित कार चालक की पिटाई भी।

3- काशीपुर में दो डंपरों की भिड़ंत के कारण डंपर में आग लग गई और आग लगने से डंपर चालक की जलकर मौत हो गई।

4- बनभूलपुरा क्षेत्र से लापता हुईं दो नाबालिग छात्राओं के मामले में पुलिस को चार दिन बाद अहम सुराग हाथ लगे हैं। नैनीताल पुलिस ने यूपी पुलिस, आरपीएफ और चाइल्ड हेल्पलाइन से मदद मांगी है। पुलिस अधिकारी जल्द ही दोनों छात्राओं को बरामद करने का दावा कर रहे हैं।
गायब लड़कियों का नहीं लगा सुरागरू मोबाइल बंद होने से उलझी पुलिस, ळत्च् और त्च्थ् से मांगी मदद; मुखबिर सहारा

5- डेमू ट्रेन में बाजपुर निवासी भाजपा नेता का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि हार्टअटैक के चलते उनकी मौत हुई होगी। रेलवे पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
न्जजंतंाींदकरू चलती ट्रेन में थम गईं भाजपा नेता की सांसें, बेटे के पास से लौट रहे थे; परिजनों में मचा कोहराम

6- जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने अधिकारियों के साथ मंगलवार को कल्याणी नदी का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि वर्षाकाल में नदी का बहाव तेज हो जाता है और जल भराव होता है इसलिए अटरियां पुलिया से नदी के डाउनस्टीम आवास विकास बृहस्पति मंदिर, खेड़ा पुलिया तक वर्षाकाल में नदी के बहाव और फैलाव के खिलाफ अतिक्रमण को चिन्हित करते हुए हटाने के निर्देश सिंचाई विभाग व नगर निगम को दिए।

7- पिथौरागढ़ के रावलगांव में शराबी भतीजा कुल्हाड़ी लेकर चाचा के घर में घुस गया। चाचा ने बचाव में भतीजे के पैरों में कुल्हाड़ी से वार कर उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद उसे स्वयं इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए और पुलिस को सूचनादी। पूरन सिंह का कहना है कि उनका भतीजा शराब के नशे में लोगों के घरों में घुसकर चोरी और अभद्रता करता है। आज वह कुल्हाड़ी लेकर उनके घर में घुस गया था। इसलिए उन्होंने कुल्हाड़ी से वार कर दिया।