देहरादून। उत्तराखण्ड में आज 51 कोरोना के मरीज मिले, इसके बाद प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 2881 पहुंच गई है। मंगलवार को देहरादून में कोरोना पॉजिटिव दो लोगों की मौत होने के बाद प्रदेश में मृतक की संख्या 41 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार मंगलवार को 1147 सैंपल निगेटिव मिले हैं। ऊधमसिंह नगर जिले में 28 संक्रमित मिले हैं। इनमें एक स्वास्थ्यकर्मी, 17 दिल्ली, एक पंजाब, एक नोएडा, एक हरियाणा, एक महाराष्ट्र, चार संक्रमित संक्रमित के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं और दो की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है।

देहरादून में एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित 22 वर्षीय युवती और 63 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। वहीं, देहरादून जिले में 12 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें एम्स ऋषिकेश में दो नर्सिंग स्टाफ, एक आर्मी स्टाफ, दो सहारनपुर, एक दिल्ली और 06 संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है।

नैनीताल जिले में चार संक्रमितों में एक मुरादाबाद, एक महाराष्ट्र और दो संक्रमित के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। बागेश्वर में दो संक्रमित महाराष्ट्र से लौटे हैं। उत्तरकाशी जिले में दो संक्रमित एक दिल्ली और दूसरा संपर्क में आया है। चमोली, चंपावत और पौड़ी जिले में एक-एक संक्रमित मिले हैं।

मंगलवार को बागेश्वर, चमोली, देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, रुद्रप्रयाग और टिहरी जिले से 120 संक्रमित मरीजों को इलाज के बाद घर भेजा गया है। प्रदेश में अब तक 2231 मरीज ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में 582 मरीज ही अस्पताल में भर्ती है।